image_print

सूचना/Information 

(साहित्यिक एवं सांस्कृतिक समाचार)

💐 अभिनंदन 💐

💐  श्री श्रीराम आयंगार एवं श्रीमती जमीला मुल्की ( फ़िल्म नाम जयलक्ष्मी) जी को डिग्निटी आइडल सम्मान 💐

यह हमारे लिए अत्यंत प्रसन्नता का विषय है कि सुप्रसिद्ध एवं वरिष्ठ व्यंग्यकार साहित्यकार एवं गायक कलाकार श्री श्रीराम आयंगार जी ने डिग्निटी फाउंडेशन द्वारा आयोजित ऑन लाइन युगल गीत स्पर्धा “डिग्निटी आइडल” में भाग लिया।  इस प्रतियोगिता सम्पूर्ण भारत से 60 प्रतियोगियों ने भाग लिया जो दो दिनों तक लगातार यूट्यूब पर प्रदर्शित की गई।  आपने डिग्निटी फाउंडेशन* की सहभागी गायिका श्रीमती जमीला मुल्की जी (फिल्म नाम “जयलक्ष्मी”) के साथ इस प्रतियोगिता में भाग लिया। यह विदित हो कि सुश्री जयलक्ष्मी जी अपने समय की कन्नड़ फिल्मों की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री, टी व्ही कलाकार एवं गायिका रही हैं। इस प्रतियोगिता में आपकी जोड़ी को प्रथम स्थान से पुरस्कृत किया गया। आप इस कार्यक्रम के दूसरे भाग को निम्न  लिंक पर क्लिक कर देख – सुन सकते हैं। 

यूट्यूब लिंक >>>> डिग्निटी आइडल भाग – 2 

डिग्निटी फाउंडेशन* वरिष्ठ नागरिकों को समाज में सम्मान से जीवन व्यतीत करने हेतु मानवीय दृष्टिकोण देने को तत्पर एक गैर सरकारी संगठन है। इस सम्बन्ध में आप संस्था की वेबसाइट https://dignityfoundation.com पर विजिट कर विस्तृत जानकारी ले सकते हैं।   

यहाँ यह उल्लेखनीय है कि हाल ही में इंडिया नेटबुक्स प्र लि के सौजन्य से आपके 36 वर्ष पूर्व प्रकाशित व्यंग्य – संग्रह “एक बीमार सौ अनार” का पुनर्संस्करण प्रकाशित किया गया। चिरपरिचित कवि एवं व्यंग्यकार श्री लालित्य ललित के प्रेरणयुक्त सुझाव और इंडिया नेटबुक्स के निर्देशक डॉ संजीव कुमार के सहयोग के यह पुनर्प्रकाशन संभव हो सका।

💐 ई- अभिव्यक्ति परिवार की और से आप दोनों को महत्वपूर्ण उपलब्धियों के लिए हार्दिक बधाई एवं  शुभकामनायें 💐

≈ सम्पादक श्री हेमन्त बावनकर/सम्पादक मंडल (हिन्दी) – श्री विवेक रंजन श्रीवास्तव ‘विनम्र’/श्री जय प्रकाश पाण्डेय ≈

image_print
0 0 votes
Article Rating

Please share your Post !

0Shares
0
Subscribe
Notify of
guest
1 Comment
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
Animesh Shrivastava

वाह 👏👏👏👏👏♥️
अद्भुत गाया है दोनों ने 🎉🎈